Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye: बिना निवेश, घर बैठे मोबाइल से ऐड देखो

4.8/5 - (6 votes)

Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye: आज के समय में बेरोजगारी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है और जितनी तेजी से भारत में जनसंख्या वृद्धि हो रही है उतनी ही तेजी से लोगों को पैसा कमाने की जरूर और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। इसी वजह से लोग घर बैठकर यही सोचते हैं की पैसे कैसे कमाए? अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो घर बैठकर पैसा कमाना चाहते हैं। तो यह आर्टिकल आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाला है क्योंकि इसमें हम आपको यह बताएंगे कि Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye?

आज के समय में ऑनलाइन पैसा कमाना काफी ज्यादा आसान हो गया है। अगर आप मोबाइल या फिर लैपटॉप का इस्तेमाल करते हैं तो आप घर बैठकर महीने के लाखों रुपए कमा सकते हैं। आप घर बैठे किसी भी ऐप या फिर वेबसाइट पर ऐड को देखकर ऑनलाइन कैसे कमा सकते हैं। जो कि पैसे कमाने का सबसे आसान और बेहतरीन तरीका है। अगर आप किसी भी वेबसाइट या फिर ऐप से ऐड देखकर पैसे कमाना चाहते हैं।

ऐड देखने के लिए सबसे पहले आपको Email ID, Mobile Number, बैंक अकाउंट, तेज स्पीड वाला इंटरनेट की जरूरत पड़ेगी। आप जब भी युटुब, फेसबुक, इंस्टाग्राम, जैसे प्लेटफार्म को चलते हैं तब आपको बीच-बीच में कुछ ऐड देखने को मिल जाते हैं उस ऐड को देखने से वीडियो क्रिएटर की कमाई होती है लेकिन आपका सिर्फ समय खराब होता है लेकिन आज हम आपको यह आपको देखने से आपका समय बर्बाद नहीं होगा बल्कि आपकी कमाई होगी। 

ऐड देखकर पैसे कैसे कमायें

हमारे द्वारा बताई गई बातों को सुनने के बाद आप यह सोच रहे हैं कि Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye? जिससे घर बैठे ही हम अपने करियर को बना सके। तो हम आपको ऐसे कई बेहतरीन तरीके बताने वाले है, जिससे आप ऐड को देखकर महीने के लाखों रुपए कमा सकते हैं। इसमें आपको ऐड पर क्लिक करना होगा और ऐड को देखना होगा जिससे आपको पैसे मिलेंगे। इसके अलावा आप इसको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को शेयर कर के भी पैसा कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Top 15+ Paise Kamane Wala Game: अब घर बैठे गेम खेलकर कमाईये लाखों रूपए

1. Gptplanet पर ऐड देखें

Gptplanet दुनिया की सबसे नंबर वन पैसे कमाने वाली वेबसाइट है यह एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आपको क्लिक करने पर ऐड देखने को मिल जाते हैं जिसे देखने पर आपको पैसे दिए जाते हैं इसमें आपको प्रत्येक ऐड को देखने के बाद रिवार्ड मिलता है से आप अपने अकाउंट में जमा भी कर सकते हैं इसकी सबसे अच्छी बात तो यह है कि आप इसे फ्री में डाउट डाउनलोड कर के Sing up कर सकते हैं

जब आप इसको Sing up करोगे तो इसमें आपको विभिन्न प्रकार के अनलिमिटेड ऐड देखने को मिल जाएंगे। अगर आप भी Gptplanet से पैसा कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाना पड़ेगा फिर वहां से आप ऐड को देख सकते हैं। जिसका पूरा तरीका हमने नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया है जिसको फॉलो करके आप आसानी से ऐड देखकर पैसे कमा सकते हैं।

  • सबसे पहले Gptplanet की ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं और वहां से पर “Register” वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
Create an account on Gptplanet
Create an account on Gptplanet
  • अब अकाउंट को बनाने के लिए आपको “Mobile Number, Email id, Bank Acount” जैसी जानकारी को भरना पड़ेगा।
Fill in your complete details
Fill in your complete details
  • अकाउंट पूरी तरीके से बन जाने के बाद आपको “View Ads” वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है।
Click on the view ads option
Click on the view ads option
  • अब आपके सामने काफी सारे ऐड दिखने लगेंगे जिनको आप अपने अनुसार चुनकर देख सकते हैं।
Ads Dekho Paisa Kamao
Ads Dekho Paisa Kamao
  • इसके अलावा आपको नीचे की तरफ सारी जानकारी देखने को मिल जाएगी कि कौन से ऐड देखने पर कितने रुपए मिलते हैं।
Money earned by watching ads
Money earned by watching ads

इस पूरी प्रक्रिया को फॉलो करके आप घर बैठे ही ऑनलाइन ऐड को देखकर महीने के अच्छे से पैसे कमा सकते हैं।

Requirements:

  • स्मार्ट फ़ोन
  • मोबाइल नंबर
  • तेज स्पीड वला इंटरनेट
  • बैंक अकाउंट
  • Email id

Income:

Gptplanet पर ऐड देखे कर आप घर बैठे डेली के 10 डॉलर तक कमा सकते हैं।

2. Neobux पर ऐड देखें

Neobux एक ऐसी वेबसाइट है जिसमे आप ऐड देखकर, ऑनलाइन सर्वे करके, और रेफर करके घर बैठे पैसे कमा सकते है। आज के समय में इस वेबसाइट का इस्तेमाल ज्यादातर इंडिया के लोग कर रहे हैं। अगर आप भी ये जानना चाहते हैं कि Neobux पर Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye ?

  • Neobux पर ऐड देख कर पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है।
Open Neobux website
Open Neobux website
  • अब वहां पर आपको रजिस्टर और लॉगिन करने का ऑप्शन दिखाई देगा। आपको “रजिस्टर” वाले ऑप्शन पर क्लिक कर लेना है।
Click on the register option
Click on the register option
  • अब आपके सामने एक पेज खुल जायेगा जिसमे अपना “यूजर नेम, पासवर्ड, ईमेल आईडी” डालकर पूरा कर देना है।
Fill in all your information
Fill in all your information
  • उसके बाद आपका अकाउंट बनकर तैयार हो जाएगा। उसके बाद आपको इसमें आपको अलग-अलग तरह के ऐड नजर आएंगे।
Ads Dekho Paisa Kamao
Ads Dekho Paisa Kamao

अब आप उस ऐड पर क्लिक करके पैसे कमा सकते है। Neobux का रेफरल प्रोग्राम भी काफी पॉपुलर है। आप अपने दोस्तो या रिश्तेदारों को Neobux को रेफर कर सकते है। जब वो कोई इस वेबसाइट पर ऐड देखेंगे तो उसके साथ साथ आपको भी कमीशन मिलेगा। अगर आप चाहे तो Neobux पर Golden Membership भी खरीद सकते है।

यह करने से ऐड देखकर और रेफर करके पैसा कमाने में ज्यादा फायदा मिलता है। Neobux पर जब आप मिनिमम पेआउट लिमिट को पर कर लेते है तो कमाए हुए पैसे को Paypal, Payza, Skrill की मदद से अपने अकाउंट में विड्रॉल भी कर सकते हैं।

Requirements:

  • बैंक अकाउंट
  • Email id
  • स्मार्ट फ़ोन
  • Neobux पर अकाउंट

Income:

Neobux पर ऐड देख कर आप महीने के 300 से 800 रुपये तक कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye: 2024 में कमाएं ₹1500 रोजाना

3. Bux Leader पर ऐड देखकर पैसे कमायें

अगर आप भी घर बैठ कर Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye के बारे में सोचते रहते हैं तो आप घर बैठ कर Bux Leader पर ऐड देख कर महीने के लाखो रूपए कमा सकते हैं। यह इंडिया की एक पॉपुलर ऑनलाइन पैसा कमाने वाली वेबसाइट है। जो यूजर्स को कई तरह के टास्क को पूरा करने के बदले पैसे देता है जैसे ऐड देखना, ऑनलाइन सर्वे पूरा करना, ऐप्स डाउनलोड करना, रेफर करना, वेबसाइट विजिट करना।

Ads Dekhkar Paise Kamaye
Ads Dekhkar Paise Kamaye

इस वेबसाइट पर आप हर टास्क को पूरा करने के बदले पैसे कमा सकते हैं। यह वेबसाइट टास्क को पूरा करने के लिए इंस्ट्रक्शन देने के साथ-साथ यूजर फ्रेंडली इंटरफेस भी प्रोवाइड करती है। आप अपने अनुसार किसी भी टास्क पर काम करके पैसे कमा सकते हैं। अगर आप भी इस पर काम करके पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको इसकी साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करके अपना अकाउंट बना लेना है। जिसमे ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर की आवश्यकता होगी।

जब आप इसमें रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को पूरा कर लेंगे तो उसके बाद Bux Leader पर आपका अकाउंट बनकर तैयार हो जाएगा। अब आप इस पर अपने अनुसार किसी भी टास्क को चुन सकते हैं और उसे पूरा करके पैसे कमा सकते हैं। अगर आप किसी और भी ज्यादा कमाई करना चाहते हैं। तो आप इस वेबसाइट को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेज सकते हैं जिससे कमीशन के रूप में आपको कुछ पैसे मिल जाएंगे और इस पर कमायें गये पैसे को आप तुरंत ही अपने अकाउंट में भी ट्रांसफर कर सकते हैं।

Requirements:

  • स्मार्ट फ़ोन
  • Email id
  • मोबाइल नंबर
  • Bux Leader पर अकाउंट
  • बैंक अकाउंट

Income:

इस वेबसाइट पर काम करके आप महीने के 500 से 1500 कमा सकते हैं।

4. Inboxdollars पर ऐड देखकर पैसे कमायें

अगर आप भी Ads Dekh Kar Paise Kamane Wala App की तलाश कर रहे हैं। तो आपके लिए Inboxdollars ऐड देखकर पैसे कमाने के लिए बेहतरीन वेबसाइट है क्योंकि यह वेबसाइट ऐड देखने के बदले में अच्छे पैसे देती है। और यूजर को अलग-अलग प्रकार के ऑनलाइन एक्टिविटी के द्वारा पैसा कमाने का मौका प्रदान करती हैं। यह वेबसाइट, कंपनी और एडवरटाइजर के लिए मार्केट रिसर्च, सर्वे, और प्रमोशनल एक्टिविटीज प्रदान करती है। जिस पर काम करके आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं।

अगर आप इस साइट पर काम करके पैसे कमाना चाहते हैं तो पहले आपको इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर साइन अप करना होगा इसमें आप ईमेल आईडी और पासवर्ड को भर के Sign Up कर सकते हैं। साइन अप की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद आपको अपने ईमेल के इनबॉक्स में आने वाले ईमेल को सही से पढ़ कर उस पर क्लिक कर देना है, और उसमे सर्वे पूरा करना, गेम खेलना, ऑनलाइन शॉपिंग करना, ऑफर्स कंप्लीट करना साथ ही वीडियो देखना जैसी एक्टिविटी पर आपको फोकस करना होता है।

इसमें आपको हर एक्टिविटी के अनुसार आपको पैसे कमाने का मौका दिया जायेगा। फिर जब आप अपने अकाउंट में $30 कमा लेंगे, तब Payout Amount ऑप्शन के लिए आप एलिजिबल हो जाते है। इसी के साथ Inboxdollars और भी सर्विसेज प्रोवाइड करता है। जैसे- Sweepstakes, इसमें यूजर अपने रिवार्ड को यूज करके कैश प्राइस भी जीत सकता है।

Requirements:

  • मोबाइल नंबर
  • बैंक अकाउंट
  • स्मार्ट फ़ोन
  • Email id

Income:

 Inboxdollars पर ऐड देख कर आप एक दिन में $0.30 से $0.60 तक कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ईमानदारी से पैसा कमाने का तरीका, घर बैठे बनें करोड़पति इन 11 तरीकों से (2024)

5. Scarlet Clicks पर ऐड देखकर पैसे कमायें

अगर आप भी इस बढ़ती बेरोजगारी मैं यह सोच रहे हैं कि Paise Kaise Kamaye 2024 में तो आप घर बैठ कर ऑनलाइन ऐड देख कर भी पैसे कमा सकते हैं। यह सुनने के बाद अब आप यह सोच रहे होंगे कि Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye तो आप Scarlet Clicks पर ऐड को देख सकते हैं। इस वेबसाइट में Ads Dekho Paisa Kamao इस वेबसाइट से आज के समय में लोग घर बैठे काफी पैसे कमा रहे हैं। यह रजिस्टर्ड और जेनुइन Paid To Click वेबसाइट है। जिसकी मदद से आप बिना इन्वेस्टमेंट किये पैसे कमा सकते हैं।

अगर आप भी से पैसे कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर चले जाना है जिसका लिंक हमने नीचे दिया है। और साइन अप के ऑप्शन पर क्लिक करके अपना अकाउंट लेना है। जब आपका अकाउंट बन जाएगा फिर आप ऐड को देखने के लिए अपने अनुसार किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं। इस साइट पर आपको डेली के ऐड देखने को मिल जायेंगे, जिन्हे आपको क्लिक करना होता है। हर ऐड पर क्लिक के बदले आपके अकाउंट में कुछ पैसे जमा हो जांयेंगे। इसमें दिखाए गए Ads को दिए गए समय तक देखना होता है तभी उसके बदले पैसे मिलते है।

अगर आप बीच में ही ऐड को बंद कर देते हैं तो आपको उसके पैसे नही मिलेंगे। इस वेबसाइट को अपने दोस्तो या रिश्तेदारों को रेफर करके भी आप इससे पैसे कमा सकते हैं। जिस व्यक्ति को आप रेफर करते है और वह उस रेफर लिंक से इस साइट पर रजिस्टर कर लेता है, तो उसकी अर्निंग का 1% आपको मिलेगा। पैसे को विड्रॉल करने के लिए मिनिमम पेआउट थ्रेशोल्ड 2 से 10 डॉलर तक होता है। जब आप मिनिमम पेआउट थ्रेशॉल्ड को पूरा कर लेते है तब आप कमाए हुए पैसे को अपने अकाउंट में जमा कर सकते हैं।

Requirements:

  • स्मार्ट फ़ोन
  • बैंक अकाउंट
  • मोबाइल नंबर
  • Email id

Income:

Scarlet Clicks पर ऐड देख के आप डेली के 300 से 600 रुपये तक कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Instagram Se Paise Kaise Kamaye, इन 8 तरीकों से 2024 में करोड़पति बनिए

6. Ysense पर ऐड देखकर पैसे कमायें

अगर आप भी आज की इस बेरोजगारी की वजह से परेशान है और यह सोच रहे हैं के Paise Kaise Kamaye 2024 में तो आप घर पर ही ऐड को देखकर पैसे कमा सकते हैं अब आप यह सोचने लगें होंगे के Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye तो आप Ysense वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको कई अलग-अलग प्रकार के टास्क देखने को मिल जाएंगे जिसमें से आपको ऐड देखने का भी ऑप्शन मिल जाएगा। इस वेबसाइट पर ऐड को देखकर आप घर बैठे ही महीने के काफी पैसे कमा सकते हैं।

अगर आप भी इस वेबसाइट की मदद से ऐड देखकर पैसे कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको हमारे द्वारा नीचे दिए गए मटन पर क्लिक करके इस वेबसाइट पर पहुंच जाना है आपके सामने साइन अप करने का ऑप्शन दिखेगा। जब आप साइन अप वाले बटन पर क्लिक करेंगे फिर यह आपसे आपका मोबाइल नंबर, नाम, पता और ईमेल आईडी, भरने के लिए कहेगा जिसे भरकर आपको अकाउंट बना लेना है।

जब आपका अकाउंट पूरी तरीके से बन जाएगा फिर आपके सामने ऑनलाइन पैसे कमाने की काफी सारी तरीके आ जाएंगे। जिनमें से एक तरीका ऐड देखकर पैसे कमाने का भी होगा आप अपने अनुसार किसी को भी चुन सकते हैं। इसके अलावा आप इस वेबसाइट को अपने दोस्त और सितारों को शेयर करके पैसे कमा सकते हैं इसमें सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने कमाए गए पैसों को तुरंत अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Requirements:

  • बैंक अकाउंट
  • मोबाइल नंबर
  • स्मार्ट फोन
  • Email id
  • Ysense पर अकाउंट

Income:

इस वेबसाइट पर काम करके आप डेली के 400 डॉलर तक कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: (35 तरीके) ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए? 2024 में हर महीने घर बैठे कमाओ लाखो रुपये

7. Adstube App पर देखकर पैसे कमायें

आज की इस बढ़ती बेरोजगारी के कारण आप घर पर खाली बैठे है और Ads Dekh Kar Paise Kamane Wala App की तलाश कर रहे हैं तो Adstube आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। यह ऐप भारत का सबसे बेस्ट ऐड देखकर पैसे कमाने वाला ऐप है इस ऐप में आपको रोजाना नए-नए ऐड देखने को मिल जाएंगे जिनको देखकर आप महीने के अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।

अगर आप भी Adstube App पर ऐड देखकर पैसे कमाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको हमारे पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर लेना है जब आप इस ऐप को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर लेंगे फिर आपको इस पर अपने अकाउंट को बना लेना अकाउंट को बनाते समय यह आपसे ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर, बैंक अकाउंट, भरने के लिए कहेगा।

अकाउंट पूरी तरीके से बन जाने के बाद इसमें आपको कई बेहतरीन-बेहतरीन ऐड देखने को मिल जाएंगे जिनको आपको देखना है उसके बाद यह ऐप आपको ऐड देखने के बदले अच्छे से पैसे देगा। यदि आप इसमें ऐड देखते हैं और उन्हें बीच में ही छोड़ देते हैं। तो यह ऐप आपको पैसे नहीं देगा इसमें आपको पूरा ऐड देखने के ही बदले पैसे मिलेंगे और इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसमें कमाए गए पैसे को तुरंत अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Requirements:

  • स्मार्ट फ़ोन
  • Email id
  • बैंक अकाउंट
  • मोबाइल नंबर
  • Adstube App पर अकाउंट

Income:

Adstube App पर ऐड देख कर आप डेली के 400 से 1200 रुपये तक कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अनपढ़ पैसे कैसे कमाए, जानिए 20+ आसान तरीके और कमाईये 1 लाखों रूपए महीना

8. PPC App पर ऐड देखकर पैसे कमायें

PPC App, एक बेस्ट ऑनलाइन ऐड देखकर पैसे कमाने वाला ऐप है। जो लोगों को घर बैठे पैसे कमाने में मदद करता है। अगर आप भी यह चाहते है कि Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye तो आपके लिए यह ऐप बेस्ट है। यदि आप भी अपने खाली समय में ऐड देखकर पैसा कमाना चाहते है तो आप भी इस ऐप को डाउनलोड करके ऑनलाइन ऐड देखकर महीने की अच्छी खासी पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप हमारे द्वारा दिए गए बटन पर क्लिक कर सकते हैं और इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

जब आप इस ऐप को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर लेंगे फिर आपको इसमें एक अकाउंट बनाना होगा। इस ऐप पर अकाउंट बनाने के लिए आपसे कोई भी चार्ज नहीं लिया जा रहा। अकाउंट पूरी तरीके से बन जाने के बाद फिर आप इसमें Ads Dekho Paisa Kamao. इस ऐप की सबसे खास बातें यह है कि आप इसमें ऐड देखने के साथ-साथ और भी अन्य काम कर सकते हैं जैसे कि इस ऐप को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को रेफर कर सकते हैं जिससे यह ऐप आपको पैसे देगा।

इस ऐप में गूगल द्वारा ऐड चलाये जाते है जिसे लोग देखते हैं और पैसे कमाते हैं। इस ऐप में आपको इस बात का भी ध्यान देना होंगा कि यदि किसी यूजर को किसी भी प्रकार का संदेह होता है जैसे की ये Real Earning Money App हैं या नहीं। तो वह इस ऐप में मौजूद गाइड से पैसा कमाने की पूरी प्रक्रिया को भी ध्यान से पढ़ सकता है।

Requirements:

  • बैंक अकाउंट
  • मोबाइल नंबर
  • Email id
  • स्मार्ट फ़ोन

Income:

PPC App से आप डेली के 300 से 900 रुपये तक कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 35+ Paisa Kamane Wala Apps: घर बैठे कमाएं लाखो रुपये, रोजाना ₹5500 तक Earning

9. Roz Dhan पर ऐड देखकर पैसे कमायें

Ads Dekh Kar Paise Kamane Wala App में Roz Dhan भी काफी प्रसिद्ध है इस ऐप से आप घर बैठे ऑनलाइन ऐड को देखकर अपनी इनकम के सोर्स को काफी ज्यादा बढ़ा सकते हैं। इस ऐप में आपको ऐड की एक लंबी श्रृंखला देखने को मिल जाएगी जिसको देखने के बदले में यह ऐप पैसे देता है। आप इस ऐप में कमाए गए पैसों को अपने अकाउंट में तुरंत ट्रांसफर कर सकते हैं। लेकिन उसके लिए आपके Roz Dhan अकाउंट में $60 तक होना चाहिए।

अब आप यह जानना चाहते होंगे कि Roz Dhan पर ऐड देखकर पैसे कैसे कमाए? इस ऐप से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको इस ऐप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप हमारे द्वारा दिए गए बटन पर क्लिक कर सकते हैं। जब यह ऐप आपके डिवाइस पर डाउनलोड हो जाएगा फिर आपको इस पर एक अकाउंट को बना लेना है जिसमें आपको कुछ जानकारी भरनी होगी।

इस ऐप में ऐड देखकर पैसे कमाने से पहले हम आपको बता दें कि यह ऐप VPN अनुकूल ऐड को दिखाता है VPN अनुकूल ऐड वह होते हैं जिसमें आपका बहुत कम भुगतान होता है। जब यह ऐप आपके डिवाइस पर पूरी तरीके से खुल जाएगा। फिर आपके सामने कई ऐड देखने को मिल जाएंगे। जिन पर क्लिक करके आपको उन्हें पूरा देखना होता है और उसके बदले में यह ऐप आपको पैसे देता है। जब आप 60 डॉलर तक कमा लेंगे फिर आप इन कमाए गए पैसे को अपने अकाउंट में आसानी से ट्रांसफर कर सकते हैं।

Requirements:

  • स्मार्ट फ़ोन
  • मोबाइल नंबर
  • Email id
  • बैंक अकाउंट

Income:

इस ऐप पर ऐड देख कर आप महीने के 400 से 900 रूपए तक कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Meesho Se Paise Kaise Kamaye – जानें Meesho से कमाई के 3 बेस्ट तरीके (₹60,000/Month)

10. Watch Ads & Video App से पैसे कमायें

इस ऐप के नाम को देखकर आपको पता लग गया कि इस ऐप में Ads Dekho Paisa Kamao इस ऐप की मदद से आप घर बैठकर ऑनलाइन ऐड को देखकर काफी अच्छी कमाई कर सकते हैं। ऐड देखकर पैसे कमाने के मामले में यह आज के समय में काफी बेस्ट माना जा रहा है और इस ऐप की मदद से लोग महीने के काफी पैसे भी कमा रहे हैं। ऐड देखने के साथ-साथ आपको इसमें फ्री रिडीम कोड रियल मनी कमाने की भी सुविधा मिलती है।

इस ऐप की खास बात यह है कि इसमें आप ऐड देखने के साथ-साथ है रिडीम कोड लेकर कॉइन जीतने का भी मौका पा सकते हैं।इसी के साथ यह बिल्कुल सुरक्षित ऐप है अगर आप भी इस ऐप को डाउनलोड करके इससे पैसे कमाना चाहते हैं। तो सबसे पहले आपको इस ऐप को डाउनलोड कर लेना है इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए हमने नीचे एक बटन दिया है जिस पर क्लिक करके आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

जब यह ऐप आपकी डिवाइस में डाउनलोड हो जाएगा फिर आपको इस पर अकाउंट को बना लेना है जब आपका अकाउंट इस ऐप पर पूरी तरीके से वेरीफाई हो जाएगा फिर आपके सामने Unity Ads और Google Ads दिखाई देने लगेंगे। आप अपने अनुसार किसी को भी चुन कर उस पर ऐड देख सकते हैं। इस ऐप में आपको यह ध्यान रखना होता है कि ऐड देखते समय आपको ऐड में बीच में नहीं छोड़ता है। अगर आपने ऐड को बीच में छोड़ दिया तो यह ऐप आपको पैसे नहीं देगा ऐड को पूरा देखने पर ही आपको पैसे मिलेंगे। इसमें कमाए गए पैसे को आप अपने अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

Requirements:

  • स्मार्ट फ़ोन
  • मोबाइल नंबर
  • बैंक अकाउंट
  • Email id

Income:

आप इस ऐप से आप डेली के 300 से 900 रुपये तक कमा सकते हैं।

Frequently Asked Questions (FAQs)

निष्कर्ष

आज के इस आर्टिकल में हमने टॉप 10 Ads Dekh Kar Paise Kamane Wala App और वेबसाइट के बारे में विस्तार से बताया है। अगर आप भी आज के समय में यह सोच रहे हैं कि Ads Dekhkar Paise Kaise Kamaye तो आपको यह आर्टिकल को पढ़ने के बाद किसी दूसरे आर्टिकल को देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वैसे तो हमने इस आर्टिकल में ऐड देखकर पैसे कैसे कमाए के बारे में विस्तार से बताया है। लेकिन फिर भी अगर आपको कोई भी परेशानी या फिर सवाल हो तो आप हमें कमेंट में बता सकते हैं। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों तक जरूर भेजें ताकि वह भी घर बैठकर ऑनलाइन ऐड को देखकर पैसे कमा सकें।

Leave a Comment